रोमांचक मोड़ पर पहुंचा विशाखापत्तनम टेस्ट

विशाखापत्तनम टेस्ट में  भारत द्वारा जीत के लिए रखे गये 395 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी द.अफ्रीका की  शुरूआत खराब रही, उनके सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर को रवींद्र जडेजा ने एलबीडब्लू आउट कर द.अफ्रीका को पहला झटका दिया। दिन का खेल खत्म होने तक  द.अफ्रीका ने 1 विकेट के नुकसान पर 11 रन बना लिए थे। भारत ने अपनी दूसरी 323 रन पर घोषित कर दी है, इस तरह पहली पारी में बढ़त के आधार पर द.अफ्रीका के सामने जीत के लिए 395 रन का लक्ष्य दिया गया है।

आज जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने आई तो पिछले मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल कुछ खास नही कर सके और महज 7 रन बना कर केशव महाराज की गेंद पर फॉफ डु प्लेसी द्वारा कैच आउट हो गये। लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को संभाला दोनों अर्धशतक जमाने में सफल हुए।

अच्छी बल्लेबाजी कर रहे चेतेश्वर पुजारा 81 रन बनाकर पवैलियन लौट आये उन्हे फिलेंडर ने एलबीडब्लू आउट किया। इस बीच रोहित शर्मा फिर से शतक जमाने में कामयाब हुए, इसके साथ ही बतौर ओपनर पहले मैच की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले रोहित शर्मा दुनिया के पहले खिलाड़ी बने, उन्हे 127 रन के निजी स्कोर पर केशव महाराज ने आउट किया.

Full Story at DD News

Enter your email address:

We will be happy to hear your thoughts

      Leave a reply

      IndiaClicking - Buzzing News & Stocks