बिहार के रण में होंगी पीएम की 12 रैलियां

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है राजनीतिक दलों का जनसंपर्क अभियान भी तेज होता जा रहा है। सत्ताधारी भाजपा जद यू गठबंधन के चुनाव प्रचार को उस वक्त और मजबूती मिली जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार कार्यक्रमों का ऐलान हुआ। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़नवीस ने पीएम मोदी के कार्यक्रम की जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को राज्य के सासाराम से चुनावी रैली का शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी चार दिन बिहार आएंगे और कुल 12 रैलियों को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी 23 अक्टूबर को सासाराम में पहली, दूसरी गया और तीसरी भागलपुर में रैली करेंगे। 28 अक्टूबर को दरभंगा में पहली, दूसरी मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे। फिर एक नवंबर को पीएम मोदी की पहली रैली छपरा, दूसरी पूर्वी चंपारण और तीसरी रैली समस्तीपुर में होगी। वहीं तीन नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली प. चंपारण दूसरी सहरसा और तीसरी फारबिसगंज ( अररिया) में होगी।

हर रैली में सीएम नीतीश मंच साझा करेंगे। इसमें एनडीए के सभी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। इस सभा में भाजपा प्रदेश स्तर के कई नेता भी मौजूद रहेंगे। कोरोना काल के मद्देनजर जहां पीएम मोदी की रैली होगी उसके आस पास के तमाम मैदानों और विधानसभा में एलईडी पर प्रसारण किया जाएगा। राज्य में पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है

Full Story at DD News

Enter your email address:

We will be happy to hear your thoughts

      Leave a reply

      IndiaClicking - Buzzing News & Stocks